मेवात के हिलालपुर गांव में 25 सितंबर को स्थापित होगी ताऊ देवीलाल की आदमकद प्रतिमा – डॉ. अजय सिंह

मेवात के हिलालपुर गांव में 25 सितंबर को स्थापित होगी ताऊ देवीलाल की आदमकद प्रतिमा – डॉ. अजय सिंह

Spread the love

– सदस्यता अभियान के तहत  एक माह में 45 हजार सक्रिय कार्यकर्ता बनाएगी जेजेपी – अजय चौटाला

  • Table Of Contents

 

चंडीगढ़19 अगस्त। 25 सितंबर को देश के पूर्व उप-प्रधानमंत्री एवं गरीब किसानकमेरे वर्ग के मसीहा जननायक स्व. चौ. देवीलाल की जयंती के अवसर पर जननायक जनता पार्टी नूंह जिले के गांव हिलालपुर में ताऊ देवीलाल की आदमकद प्रतिमा स्थापित करेगी। इसके साथ-साथ जेजेपी प्रदेशभर में जिला स्तरीय कार्यक्रमों का आयोजन कर हर्षोल्लास से ताऊ देवीलाल को याद करते हुए उनकी जयंती मनाएगी। वहीं 25 अगस्त से शुरू होने वाले पार्टी के सदस्यता अभियान कार्यक्रम के तहत जेजेपी प्रदेशभर में एक माह में अपने 45 हजार सक्रिय कार्यकर्ता बनाएगी। यह निर्णय जेजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ. अजय सिंह चौटाला की अध्यक्षता में चंडीगढ़ में आयोजित पार्टी के सभी जिला प्रधानोंसदस्यता अभियान के प्रभारियोंसह-प्रभारियों की बैठक में लिए गए। बैठक में पार्टी की मजबूती के लिए संगठन विस्तारसदस्यता अभियानताऊ देवीलाल जयंती कार्यक्रम सहित कई महत्वपूर्ण मुद्दों पर चर्चा की गई।

 

बैठक के बाद डॉ. अजय सिंह चौटाला ने बताया कि जेजेपी हर वर्ष 25 सितंबर को चौ. देवीलाल जी की जयंती हर्षोल्लास से मनाती है। उन्होंने कहा कि इस बार चौ. देवीलाल जी की जयंती पर जेजेपी द्वारा मेवात के हिलालपुर गांव में ताऊ देवीलाल की आदमकद प्रतिमा स्थापित की जाएगी। वहीं प्रदेशभर में जिला स्तरीय कार्यक्रमों का आयोजन करते हुए जेजेपीजननायक सेवा दल और इनसो पूरे श्रद्धाभाव से ताऊ देवीलाल जी की जयंती मनाएगी। उन्होंने कहा कि उनके सेवक युगपुरुष जननायक चौ देवीलाल जी की प्रतिमा पर पुष्प अर्पित करेंगे और उन्हें नमन करते हुए उनके दिखाए रास्ते पर चलने का प्रण लेंगे।  

 

जेजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष ने बताया कि पार्टी ने अपने संगठन की मजबूती के लिए 25 अगस्त से प्रदेशभर में सदस्यता अभियान चलाने का निर्णय लिया है और इसको लेकर आज बैठक में पदाधिकारियों की जिम्मेदारियां भी लगाई गई। उन्होंने बताया कि इस बार पार्टी नये स्वरूप में अपना सदस्यता अभियान चलाएगी। इसके तहत पहले चरण में 25 अगस्त से 25 सितंबर तक पार्टी सभी 90 हलकों में 500-500 सक्रिय कार्यकर्ता बनाएगीजिसमें पार्टी के कर्मठमेहनती व समर्पित कार्यकर्ता शामिल होंगे। डॉ. चौटाला ने कहा कि प्रदेशभर में 45 हजार सक्रिय कार्यकर्ता बनाने के बाद जेजेपी दूसरे चरण में सामान्य सदस्यता अभियान चलाएगीजिसमें पार्टी पदाधिकारीकार्यकर्ता घर-घर जाकर नये लोगों को पार्टी से जोड़ेंगे। इस अवसर पर उपमुख्यमंत्री एवं पार्टी के वरिष्ठ राष्ट्रीय उपाध्यक्ष दुष्यंत चौटालाप्रदेशाध्यक्ष सरदार निशान सिंहराज्यमंत्री अनूप धानकपूर्व मंत्री हर्ष कुमारराष्ट्रीय संगठन सचिव राजेंद्र लितानीवरिष्ठ नेता अनंतराम तंवर सहित जेजेपी विधायकजेजेपी के सभी जिला प्रधान व पार्टी के कई वरिष्ठ पदाधिकारी मौजूद रहे।

Faridabad Darshan

Tech Behind It provides latest news updates on the topics like Technology, Business, Entertainment, Marketing, Automotive, Education, Health, Travel, Gaming, etc around the world. Read the articles and stay Updated. We are committed to provide knowledable articles.

You May Also Like
Join the discussion!