Faridabad Darshan
चंडीगढ़

 डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला का जेजेपी प्रदेश कार्यालय पर जोरदार स्वागत

 दुष्यंत चौटाला को पार्टी का वरिष्ठ राष्ट्रीय उपाध्यक्ष बनने पर दी शुभकामनाएं

 

चंडीगढ़ अगस्त। प्रदेश के उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला को जननायक जनता पार्टी का वरिष्ठ राष्ट्रीय उपाध्यक्ष बनने पर जेजेपी के प्रदेशाध्यक्ष सरदार निशान सिंहराज्य मंत्री अनूप धानक समेत पार्टी के कई वरिष्ठ नेताओं और कार्यकर्ताओं ने मुलाकात कर बधाई दी है। मंगलवार को चंडीगढ़ स्थित जेजेपी प्रदेश कार्यालय पर डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला के आगमन पर वरिष्ठ जेजेपी नेताओं द्वारा उनका जोरदार स्वागत किया गया और उन्हें गुलदस्ता भेंट कर शुभकामनाएं दी।

 

वहीं उपमुख्यमंत्री ने सरदार निशान सिंह को फिर से पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष की जिम्मेदारी मिलने पर बधाई दी और कहा कि उनके नेतृत्व में पार्टी निरंतर नई ऊंचाइयों को छूने का काम करेगी। दुष्यंत चौटाला ने अंबाला से पार्टी के वरिष्ठ नेता सुरजीत सिंह सौंढ़ा को जेजेपी के राष्ट्रीय महासचिव और पूर्व विधायक एवं सीपीएस अनिता यादव को पार्टी की राष्ट्रीय सचिव बनने पर बधाई दी।

 

इस अवसर पार्टी प्रदेश कार्यालय सचिव रणधीर सिंहपूर्व विधायक रण सिंह बेनीवालवरिष्ठ नेता अशोक शेरवालकुसुम शेरवालशिवालिक बोर्ड के सदस्य राजकुमार सैनीयमुनानगर से पार्टी के जिला अध्यक्ष मांगेराम गुड़यानीपंचकुला शहरी प्रधान ओपी सिहागपंचकुला ग्रामीण प्रधान भाग सिंह दमदमाजींद से जिला प्रधान कृष्ण राठीअटेली से जेजेपी के पूर्व विधानसभा प्रत्याशी सम्राट यादवनांगल चौधरी से मंजू चौधरीफरीदाबाद से प्रोफेसर डॉ. अनीता शर्मा समेत कई नेता एवं कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Related posts

युवा रहें तैयार, अगले माह से आपके रोजगार के लिए चलेगा बड़ा अभियान  – दुष्यंत चौटाला

faridabaddarshan

जमाबंदी डॉट कॉम से डाउनलोड दस्तावेजों को अब वेरिफाई करवाने की ज़रूरत नहीं – दुष्यंत चौटाला

faridabaddarshan

– फसलें एमएसपी पर नहीं खरीदी गई तो सबसे पहले दूंगा इस्तीफा – दुष्यंत चौटाला

faridabaddarshan

Leave a Comment