Faridabad Darshan
क्राइम न्यूज़

फरीदाबाद में अवैध साधनों से पैसा कमाने वालों की अब खैर नहीं: ओ॰पी॰ सिंह

पुलिस आयुक्त ने नशीले पदार्थों की अवैध तस्करी, जबरन वसूली, जमाखोरी और पानी का अवैध व्यापार करने वाले व्यक्तियों की सूची आयकर विभाग को सौंपी

 

फरीदाबाद|  सायंकालीन सत्र के दौरान कार्यालय पुलिस आयुक्त, फरीदाबाद में आयकर विभाग के अधिकारियों के साथ की गई एक संगोष्ठी में उनको एक सूची सौंपते हुए पुलिस आयुक्त   ओ॰पी॰ सिंह ने बताया कि यह नशीले पदार्थों की तरकरी, सूदखोरी, जबरन वसूली और पानी के अवैध व्यापार आदि से पैसा कमाने वाले उन व्यक्तियों की वह सूची है, जो एक विशिष्ट पुलिस दस्ते द्वारा तैयार की गई है। आयकर विभाग के अधिकारियों को यह जानकारी देते हुए   ओ पी सिंह ने क्हा कि ये वह लोग हैं, जो असामाजिक कार्यों से धन कमाते हैं और सरकार से टैक्स की चोरी भी करते हैं। आयकर विभाग के अधिकारियों से यह अपेक्षा की गई कि इन लोगों की कमाई और संपत्ति की जाँच की जाए तथा दोषी पाए जाने पर इनके विरूद्ध कानूनी कार्यवाही की जाए, ताकि फरीदाबाद को अपराध मुक्त किया जा सके।

पुलिस आयुक्त ने बताया कि फरीदाबाद पुलिस समाज में घटित हो रहे अपराधों पर लगाम लगाने की पूरी कोशिश कर रही है और इसके लिए कड़े कदम उठाए जा रहे हैं। पुलिस प्रशासन अनेक तरिकों से आपराधिक प्रवर्ति के व्यक्तियों पर शिकंजा कस रही है। पुलिस अधिकारी नागरिकों को समाज में घटित होने वाले अपराधों के बारे में जागरुक कर रहे हैं। अपराधियों को पकड़वाने व आपसी भाईचारे की भावना को बढावा देने के लिए लोगों को प्रेरित किया जा रहा है।

आयकर विभाग के अधिकारियों ने भी अवैध संसाधनो से पैसा कमाने वाले व्यक्तियों पर कानूनी कार्यवाही करने के बात कही और इसके साथ ही संगौष्ठी का समापन किया गया।

Related posts

Alia Bhatt wants a holiday with ‘extra sunshine and extra trees’. See pic

cradmin

ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन करने वाले हो जाएं सावधान, सीधे घर पहुंचेगा चालान

faridabaddarshan

अवैध वसूली व रंगदारी मामले में अपराध शाखा डीएलएफ द्वारा 1 आरोपी गिरफ्तार

faridabaddarshan

Leave a Comment