Faridabad Darshan
क्राइम न्यूज़

15 दिन पहले यूपी से गुम हुआ 10 वर्षीय बच्चा फरीदाबाद पुलिस को मिला

 

फरीदाबाद पुलिस का फोन उठाते ही झूम उठा परिवा

पुलिस ने उत्तर प्रदेश पुलिस से संपर्क कर बच्चे को लौटाया।

फरीदाबाद l लावारिस हालत में मिले मंदबुध्दि बच्चे उम्र 10 साल को बस्टैंड पुलिस चौकी बल्लबगढ़ ने परिवार से मिलाकर सराहनीय कार्य किया है।

आपको बताते चलें कि गस्त के दौरान पुलिस चौकी बस्टैंड को एक मंदबुध्दि बच्चा लावारिस हालत में बल्लबगढ़ बस्टैंड पर मिला। जिससे नाम पात पूछा तो बच्चे ने अपना नाम करण पुत्र मुन्ना सिंह निवासी सुरीर थाना माट मथुरा उत्तर प्रदेश बताया।

बच्चे को पुलिस टीम ने चौकी मे ले जाकर बैठाया और खाना उपलब्ध कराया। बच्चे से घर का कोई फोन नम्बर मांगा जो बच्चा बताने मे असर्थ था। पुलिस टीम ने थाना माठ उत्तर प्रदेश में फोन से सम्पर्क किया गया। थाना माठ से बच्चे करण के बारे में सूचना हासिल कि तो बताया कि इस का थाना माठ में गुमशुदगी का मुकदमा दर्ज है।

थाना माठ उत्तर प्रदेश से बच्चे करण के घर वालो का फोन नम्बर लेकर सम्पर्क किया गया। पुलिस टीम ने फोन के द्वारा करण के भाई से सम्पर्क कर उसको,उसके गुमशुदा भाई के बारे मे बताया तो पूरा परिवार खुशी से झूम उठा।

सूचना मिलने के बाद गुमशुदा बच्चे करण का परिवार उत्तर प्रदेश से फरीदाबाद पहूंचा और बस्टैंड पुलिस चौकी से सम्पर्क कर बच्चे करण को अपने साथ लेकर उत्तर प्रदेश के लिए रवाना हुए।

गुमशुदा बच्चे के परिवार ने फरीदाबाद पुलिस को बताया कि बच्चा 15 दिन से गायब था परिवार में दुख का पहाड़ टूट चुका था। बच्चे को ढूंढने के लिए घर परिवार, रिश्तेदार चारों तरफ संपर्क कर रहे थे लेकिन कुछ पता नहीं चला। बच्चे के परिवार ने पुलिस का आभार जताया है।

 

Related posts

पुलिस कमिश्नर ने जघन्य अपराधों के परिवादियों व जांच अधिकारियों के साथ की मीटिंग

faridabaddarshan

Ramkumar pushes Cilic before defeat, Prajnesh bites dust, India trail 0-2 against Croatia

cradmin

क्राइम ब्रांच डीएलएफ ने 110 पेटी देशी शराब के साथ एक आरोपी को किया गिरफ्तार, भेजा जेल

faridabaddarshan

Leave a Comment