Faridabad Darshan
सिटी फरीदाबाद

सेक्टर 16 में रक्तदान शिविर का आयोजन

फरीदाबाद, 18 दिसम्बर। वैश्विक महामारी कोरोना के चलते रक्त की हो रही कमी को दूर करने के लिए इंडिया बुल्स धाइवी कंपनी ग्रुप के सभी सदस्य रक्तदान के लिए आगे आए। कंपनी ने जिला रेडक्रास सोसायटी की मदद से शुक्रवार को सेक्टर 16 में रक्तदान शिविर का आयोजन किया। शिविर में 40 यूनिट रक्त एकत्रित हुआ। आयोजित शिविर में रक्तदान को लेकर लोगों में खासा उत्साह नजर आया। इस दौरान सरकार की ओर से जारी एडवाइजरी का पालन करते हुए सभी ने मास्क व दस्ताने पहन रखा थे। साथ ही सोशल डिस्टेंसिंग का भी ध्यान रखा गया।
इस अवसर पर जिला रेडक्रास सोसायटी के सचिव विकास कुमार ने बताया कि सामानय दिनों के मुकाबले कोविड-19 जैसी वैश्विक महामारी के चलते रोगियों को रक्त की खासी जरुरत है। ऐसे मौके पर रक्तदान सबसे बड़ा दान है। इसी से प्रेरित होकर रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया। आयोजकों की तरफ से रक्तदाताओं को फलाहार के साथ ही भोजन भी कराया गया।
इस मौके पर कंपनी के मैनेजर सुमित कुमार, सहायक मैनेजर जितेंद्र सिंह, अमित सरदाना, विजेंद्र सिंह, राहुल यादव, कृष्ण चौहान, प्रवीण शर्मा के साथ जिला रेडक्रास सोसायटी के सह सचिव बिजेंद्र सिंह सौरोत तथा सहायक पुरुषोत्तम सैनी आदि विशेष रूप से मौजूद रहे।

Related posts

जरूरतमंदों की मदद और भूखे को भोजन उपलब्ध कराने में मिलता है सुकून : विकास फागना 

faridabaddarshan

फरीदाबाद के पर्यावरण को स्वच्छ रखना हम सब की नैतिक जिम्मेदारी : उपायुक्त

faridabaddarshan

Onward movie review: Chris Pratt, Tom Holland and Disney Pixar will make you laugh and cry but not enough

cradmin

Leave a Comment