Faridabad Darshan
क्राइम न्यूज़

ट्रैक्टर रैली के मद्देनजर पुलिस प्रशासन ने किये पुख्ता प्रबंध – पुलिस आयुक्त

26 जनवरी व किसान आंदोलन के चलते चप्पे-चप्पे पर दिखेगी पुलिस, 3500 से अधिक पुलिसकर्मी फील्ड में रहेंगे तैनात-पुलिस आयुक्त

फरीदाबाद। पुलिस आयुक्त ओपी सिंह ने सभी जोन के पुलिस उपायुक्त, सहायक पुलिस आयुक्त, थाना व चौकी प्रभारियों के साथ आयोजित बैठक में किसान आंदोलन व 26 जनवरी समारोह के चलते कानून व्यवस्था संबंधित आवश्यक दिशा निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि फरीदाबाद जिले की कानून व्यवस्था पूरी तरह से कायम है और अभी तक किसी भी प्रकार की अप्रिय घटना घटित नहीं हुई है। पुलिस आगे भी सतर्कता से कार्य करती रहेगी और जिले की कानून व्यवस्था इसी प्रकार कायम रहेगी।
किसानों द्वारा संभावित ट्रैक्टर रैली के मद्देनजर
पुलिस प्रशासन द्वारा सुरक्षा के कड़े प्रबंध किए गए हैं और किसानों द्वारा किए जा रहे प्रदर्शन स्थलों पर कड़ी निगरानी रखी जा रही है। शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए फरीदाबाद में 25 मुख्य स्थानों पर नाके लगाकर पुलिसकर्मियों की तैनाती की गई है ताकि जिले में किसी भी प्रकार की अप्रिय घटना को घटित होने से रोका जा सके। इसके साथ ही उन्होंने भीड़भाड़ वाले इलाकों, बाजारों और व्यस्त मुख्य मार्गों पर संदिग्ध प्रकार के व्यक्तियों पर निगरानी रखने के निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि जिले में चप्पे-चप्पे पर पुलिस देगी । 3500 से अधिक पुलिसकर्मी फील्ड में तैनात रहेंगे। पुलिस अधिकारियों को निर्देश देते हुए उन्होंने कहा कि हमें किसी भी प्रकार की परिस्थिति से निपटने के लिए तैयार रहना है और अपने दैनिक कार्यों के साथ-साथ शहर में शांति व्यवस्था बनाए रखनी है।

Related posts

Ramkumar pushes Cilic before defeat, Prajnesh bites dust, India trail 0-2 against Croatia

cradmin

समाज पर दुष्प्रभाव डालने वाले उपद्रवियों की अब खैर नहीं : पुलिस कमिश्नर

faridabaddarshan

15 दिन पहले यूपी से गुम हुआ 10 वर्षीय बच्चा फरीदाबाद पुलिस को मिला

faridabaddarshan

Leave a Comment