विधायक राजेश नागर ने सावना सोसायटी में लांच किया सुरक्षा एप

विधायक राजेश नागर ने सावना सोसायटी में लांच किया सुरक्षा एप

Spread the love
बोले, आपके क्षेत्र में कोई स्थानीय समस्या बाकी नहीं रहने दी जाएगी
आरपीएस सावना में निवासियों की सेहत के लिए लगेगा ओपन जिम 
फरीदाबाद । तिगांव से भाजपा विधायक राजेश नागर ने आरपीएस सावना सोसाइटी में सुरक्षा एप लॉन्च किया। इस अवसर पर उन्होंने स्थानीय लोगों से समस्याएं जानीं और उन्हें प्राथमिकता से दूर करने का वादा किया।
इस अवसर पर विधायक राजेश नागर ने कहा कि उनके तिगांव विधानसभा क्षेत्र में विकास संबंधी कोई समस्या शेष नहीं रह पाएगी। वह मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर जी के आशीर्वाद से एक एक कर सभी समस्याओं को दूर कर रहे हैं। इसके अलावा लोगों से बात कर निरंतर उनकी मांगों की जानकारी भी ले रहे हैं। विधायक श्री नागर ने कहा कि यह सुरक्षा एप लॉन्च होने के बाद सावना सोसायटी के अंदर सुरक्षा की व्यवस्था और चौकस हो जाएगी। उन्होंने नागरिकों द्वारा इस प्रकार की सेवाओं को लांच करने को जागरूकता का बड़ा उदाहरण बताया।
श्री नागर ने कहा कि आरपीएस सावना वेलफेयर सोसाइटी निरंतर अपने सदस्यों की बेहतरी के लिए कार्य कर रही है, जिसके लिए वह बधाई के पात्र हैं। लोगों की मांग को जानने के बाद विधायक नागर ने कहा कि जल्द ही आपके क्षेत्र में बिजली की समस्या पूरी तरह दूर हो जाएगी क्योंकि यहां बिजली संसाधन के विकास के लिए बजट मंजूर हो चुका है। इसके अलावा सड़क और स्ट्रीट लाइट की समस्या भी जल्द दूर हो जाएगी।
विधायक राजेश नागर ने कहा कि आपके क्षेत्र में जल्द ही एक एसटीपी प्लांट बनने जा रहा है जिसके बाद पूरे ग्रेटर फरीदाबाद में सीवर व्यवस्था में सकारात्मक अंतर महसूस होगा। आरडब्लूए की मांग पर विधायक ने मौके पर ही ओपन जिम दिए जाने का वादा किया। उन्होंने कहा कि जल्द ही यह ओपन जिम आपके यहां लग जाएगा जिसका प्रयोग कर आप सभी स्वास्थ्य को और मजबूत कर सकेंगे। इस अवसर पर विधायक ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की केंद्र की पीएम मोदी सरकार और राज्य हरियाणा की सीएम मनोहर सरकार जनता के लिए कार्य करने के लिए प्रतिबद्ध हैं। भाजपा की सरकारें अपनों अपनों के लिए नहीं बल्कि जनता के सपनों को पूरा करने के लिए काम करती हैं। यही कारण है कि आज जनता ने हमें दोबारा मौका दिया है। मुझे तो पूरे हरियाणा में सबसे ज्यादा वोट देकर विधानसभा पहुंचाया है। उन्होंने कहा कि तिगांव विधानसभा क्षेत्र शिक्षा, स्वास्थ्य और विकास के क्षेत्र में नए कीर्तिमान लिख रहा है। बरसों से अटके हुए प्रोजेक्ट पूरे हो रहे हैं और लोगों का जीवन स्मूद करने का प्रयास किया जा रहा है।
श्री नागर ने कहा कि अगर आपको किसी भी प्रकार की समस्या है तो मेरे घर के दरवाजे 24 घंटे क्षेत्र की जनता के लिए खुले हुए हैं। आप मुझसे बेहिचक कभी भी मिल सकते हैं। इससे पहले यहां पहुंचने पर विधायक राजेश नागर का आरपीएस सावना वेलफेयर सोसाइटी के सदस्यों द्वारा जोरदार स्वागत किया गया।
इस अवसर पर आरपीएस सावना वेलफेयर सोसाइटी के प्रधान जितेंद्र भल्ला, महासचिव आकाशदीप पटेल, कोषाध्यक्ष अनिमेष, उपाध्यक्ष हेमंत कुमार, संयुक्त सचिव एल पी अधिकारी, कार्यकारिणी सदस्य मुदित मुनीश जलानी, सीमा, आशीष लोहानी, धनेश कुमार, राकेश गुप्ता, अरविंद तिवारी, मिनी सिन्हा, विनीत नागपाल, सचिन, प्रवीन कुमार झा, श्यामवीर टंडन, शंकर बेन, योगेश, संगीता आदि प्रमुख रूप से मौजूद रहे।

Faridabad Darshan

Tech Behind It provides latest news updates on the topics like Technology, Business, Entertainment, Marketing, Automotive, Education, Health, Travel, Gaming, etc around the world. Read the articles and stay Updated. We are committed to provide knowledable articles.

You May Also Like
TechBehindIt Article
Join the discussion!